Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

विदेश

मौत के बाद भी बुजुर्ग ने बच्ची को दिया क्रिसमस का यादगार तोहफा

Posted at: Dec 20 2018 11:38AM
thumb

वेल्स। क्रिसमस का त्योहार और तोहफों के लिए बच्चों में सबसे अधिक उत्सुकता होती है। खबरों के अनुसार वेल्स के बेरी शहर के एक बुजुर्ग ने अपनी मौत के बाद भी पड़ोस में रहने वाली दो साल की बच्ची को क्रिसमस का बहुत यादगार तोहफा दिया। 87 साल के केन वॉट्सन पड़ोसी की दो साल की बिटिया को रोज बड़ा होते देखते थे। उन्हें इस बच्ची से खास लगाव हो गया और इसलिए अपने हाथों से उन्होंने बच्ची के लिए क्रिसमस के कुल 14 गिफ्ट पैक किए। अब बच्ची को 16 साल की उम्र तक हर साल क्रिसमस का एक तोहफा बुजुर्ग के आशीर्वाद के तौर पर मिलेगा।
कैडी विलियम्स की उम्र अभी सिर्फ दो साल है और बुजुर्ग केन अपनी खिड़की से रोज काफी वक्त तक बच्ची को खेलते और बड़े होते देखते थे। केन की मौत के कुछ हफ्ते बाद जब उनकी बेटी ने घर की सफाई की तो एक बैग में उन्हें केडी के लिए तोहफे और चिट मिला। इसके बाद उन्होंने वह गिफ्ट से भरा बैग कैडी के मम्मी-पापा को दे दिया। कैडी के परिवार के लिए भी यह सब देखना बहुत भावुक करने वाला अनुभव था।
बच्ची के लिए पैक किए थे 14 गिफ्ट
केन वॉट्सन की पत्नी का देहांत 2012 में ही हो गया था और वह पेशे से एक ड्राइवर थे। केन को बच्चों से काफी लगाव था, लेकिन उनके अपने कोई नाती-पोते नहीं थे। केन की बेटी ने बताया कि उसके पिता कैडी को देखते थे और उसके लिए उन्हें खास लगाव हो गया था। कैडी के पिता ने तोहफों की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। कैडी के पैरंट्स का कहना है कि जब केन वॉट्सन की बेटी हमारे पास एक बड़े से बैग के साथ आईं तो हमें लगा कि शायद वह कुछ सामान फेंकने के लिए देना चाहती हैं। जब उन्होंने हमें कैडी के लिए दिए तोहफे दिखाए तो हम अपने आंसू नहीं रोक सके।