Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

''मणिकर्णिका'' के प्रोड्यूसर कमल जैन अस्पताल में भर्ती

Posted at: Jan 21 2019 12:42PM
thumb

मुंबई। फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्माता कमल जैन मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उनके एक साथी ने रविवार को बताया कि निर्माता के गले और छाती में संक्रमण है। जैन के प्रोडक्शन हाऊस कैरोज कंटेंट स्टूडियोज के कम्युनिकेशन हेड विकेश कुमार ने इस बात का खंडन किया है कि कथित तौर पर लकवा मारने के बाद जैन की हालत गंभीर है। 
 
विकेश ने बताया, "वह ठीक हैं। उनके गले और छाती में संक्रमण हुआ है। फिल्म पर हो रहे काम के चलते उन्होंने काफी तनाव ले लिया था। लेकिन संक्रमण अब नियंत्रण में है और दो-तीन दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।"जैन की हालत गंभीर होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लोग बहुत कुछ कहते हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं। जैन ने भी ट्वीट करके 'मणिकर्णिका' के प्रमोशन में टीम के साथ शामिल नहीं हो पाने पर दुख जताया।
 
उन्होंने पोस्ट किया, "निश्चित रूप से अस्पताल में होने के लिए यह अच्छा समय नहीं है। मेहनत का फल मिलने के समय सबके बीच नहीं होने का दुख है। 'मणिकर्णिका..' की टीम-कंगना रनौत, प्रसूनजी, विजयेंद्रजी, शंकर एहसान लॉय, अंकिता मिष्टी और अन्य को याद कर रहा हूं।"