Saturday, 20 April, 2019
dabang dunia

बॉलीवुड

अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बनाएगे राजा मौली

Posted at: Feb 11 2019 4:07PM
thumb

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने निर्देशक एस राजामौली बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बना सकते हैं। राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म जूनियर एनटीआर की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में राम चरन लीड रोल  नजÞर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल के लिए अजय देवगन को अप्रोच किया गया था लेकिन अजय ने इस रोल को ठुकरा दिया है। इससे पूर्व अजय देवगन और काजोल ने राजामौली की ब्लॉकबस्टर तेलुगू फिल्म के लिए वॉइसओवर दिया था। 
 
पिछले साल भी अजय देवगन ने कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 में काम करने से मना कर दिया था। इस फिल्म में अजय देवगन का नेगेटिव किरदार था। अजय के बाद राजामौली अब अक्षय कुमार को ये रोल आफर करना चाहते हैं। इससे पहले अक्षय ने पिछले साल रजनीकांत के साथ तमिल ब्लॉक बस्टर 2.0 में काम किया था। इस फिल्म में अक्षय नेगेटिव रोल में नजर आए थे।
 
यदि अक्षय राजामौली की फिल्म के लिए हामी भरते हैं तो शंकर के बाद वे एक और लेजेंडरी निर्देशक के साथ अपनी दूसरी साउथ फिल्म में काम करते हुए दिखेंगे। इससे पहले चर्चा यह भी थी कि राजामौली इस फिल्म में लीड रोल के लिए परिणीति चोपड़ा को कास्ट करना चाहते हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट को भी अप्रोच किया गया था, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।