Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

पैसे लेकर शादी में डांस करने नहीं पहुंचीं अमीषा, केस दर्ज

Posted at: Feb 14 2019 10:56AM
thumb

मुरादाबाद। अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी के साथ धोखाधड़ी के मामले में कंपनी के मालिक ने अमीषा पटेल सहित चार लोगों के खिलाफ एसीजेएम अदालत में मुकदमा दाखिल किया है। जानकारी के मुताबिक, मामला 16 नवंबर 2016 का है।

मुरादाबाद में ड्रीमविजन इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले पवन वर्मा का आरोप है कि उनके एक क्लाइंट की शादी में डांस करने के लिए अमीषा पटेल को 11 लाख रुपये दिए गए थे और यह रकम आरोपी राजकुमार द्वारा न्यू मैक्स इन्टरटेंनमेंट कंपनी के नाम से ली गई थी। पवन का आरोप है, हालांकि उनके क्लाइंट की शादी के एन मौके पर अमीषा पटेल और उनके सहयोगियों ने मुरादाबाद आकर कार्यक्रम में शामिल होने से मना कर दिया और उनसे दो लाख रुपये की अतिरिक्त मांग की गई। 

कंपनी के मालिक ने कहा, इसके बाद अमीषा पटेल बिना सूचना दिए ही अपने साथियों के साथ मुंबई लौट गईं, जिससे कंपनी के मालिक पवन वर्मा को मानसिक और आर्थिक हानि झेलनी पड़ी और पैसे वापस मांगने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। इसके बाद पीडि़त ने अदालत का दरवाजा खटखटाया और अमीषा, अहमद शरीफ, सुरेश परमार और राजकुमार गोस्वामी पर धारा 120 बी, 406, 504, 506 के अंतर्गत एसीजेएम में वाद दायर कराया है। अदालत ने 12 मार्च को सभी को हाजिर होने को कहा है।