Tuesday, 23 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ की शूटिंग शुरू, मेघना ने शेयर की फोटो

Posted at: Feb 16 2019 11:55AM
thumb

मुंबई। दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म की शुटिंग की जानकारी साझा करते हुए फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पीले दुपट्टे की फोटो शेयर की, जिसका कैप्शन उन्होंने लिखा - छपाक की तैयारी।
 
बता दें कि निर्देशिका मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया था। अब मेघना 'छपाक' की तैयारी में जुट गई हैं। इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। दीपिका फिल्म में एसिड हमले की शिकार लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी।
 
आपको बता दें कि मेघना गुलजार लीक से हटकर अपने सेंसेटिव सब्जेक्ट्स के लिए जानी जाती हैं। उनकी इससे पहले मेघना आरुषि मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड फिल्म 'तलवार' का भी निर्देशन कर चुकी है। इस फिल्म में इरफान खान के दमदार एक्टिंग की आजतक तारीफ होती है। अब मेघना गुलजार फिल्म छपाक बोल्ड एंड सेंसिटिव फिल्म साबित होने वाली हैं। 
 
वहीं बात दीपिका पादुकोण की करें तो आपको बता दें कि दीपिक आखिरी बार संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में देखा गया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई।अब दीपिका शादी के बाद छपाक फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। बता दें कि इसी फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर के भी क्षेत्र में हाथ आजमाने जा रही है। ये उनकी होम प्रोडक्शन वाली फिल्म है। फिल्म में दीपिका के अगेन्सट लीड रोल में विक्रांत मैसी है।