Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

लाइफ स्टाइल

इस उम्र में धोखेबाज हो जाती हैं महिलाएं, जानिए वजह

Posted at: Mar 22 2019 4:45PM
thumb

हर व्यक्ति यह सोचता हैं,कि उसका पार्टनर कभी भी उसके साथ चीटिंग ना करें। मगर आपको बता दें, कि रिलेशनशिप में प्यार के साथ-साथा ऐसा भी होता हैं कि लड़कियां अधिकतर प्यार में धोखा खा जाती हैं मगर हाल ही में हुए एक सर्वे के अनुसार लड़कियां प्यार में धोखा देती हैं।
वही इस शोध में इस बात का भी खुलासा हुआ हैं कि शादी के बाद महिलाएं किस उम्र में पुरूषो को सबसे अधिक धोखा देती हैं तो आज हम आपको इसी बारे में कुछ बताने जा रहे हैं जो आपके लिए जानना बहुत ही जरूरी होता हैं।
 
वही आपको बता दें, कि डेटिंग साइट ने यह सर्वें किया हैं, जिसके नतीजे में यह निकल कर आया हैं कि महिलाएं असर करके शादी के सात साल के बाद अपने पति को धोखा दे सकती हैं। वही आपको बता दें,कि यह सर्वे डेटिंग साइट विक्टोरिया मिलान ने किया हैं। इस सर्वे के अनुसार अगर कोई महिला 29 साल की उम्र में शादी विवाह कर लेती हैं तो वह 36 साल से लेकर 37 साल की उम्र में अपने पति को धोखा दे सकती हैं।
 
वही इसी सर्वे में महिलाओं के धोखा देने की एक विशेष वजह भी सामने आई हैं। शादी विवाह के सात साल बाद पति पत्नी के बीच वो जुनून कम हो जाता हैं। जिसकी वजह से धोखा देने की संभावना अधिक बढ़ जाती हैं। वही कुछ वर्षों के बाद महिलाओं को अपने पति से वो अपनापन नहीं मिल पाता हैं, जिसकी वो उम्मीद करती हैं इस कारण की वजह से वे दूसरे का ख्याल करती हैं।