Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

अन्‍य

राजग का मकसद गरीबों का उत्थान,विपक्ष मोदी के पतन का अभिलाषी : अनुप्रिया

Posted at: Mar 24 2019 10:53PM
thumb

लखनऊ। केन्द्रीय मंत्री एवं अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल ने रविवार को कहा कि विपक्षी दल व्यक्ति विशेष को बदलने के लिये सिद्धांतों और मर्यादाओं को परे रखकर चुनाव मैदान में है जबकि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन  व्यवस्था में आमूलचूल परिवर्तन की बदौलत समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को लाभ पहुंचाने के लिये संघर्षरत है।  पटेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की विकासपरक योजनाओं के साथ वे सीना तानकर जनता के समक्ष जायें।
 
उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की जरूरतों और परेशानियों को ध्यान में रखकर योजनायें बनायी और उनका ईमानदारी से क्रियान्वयन किया। उन्होने कहा कि उज्जवला योजना के तहत गरीबों को मुफ्त रसोई गैस की व्यवस्था की गयी जबकि प्रधानमंत्री आवास योजना के जरिये उन्हे मुफ्त आवास एवं सौभाग्य योजना के तहत मुफ्त बिजली के कनेक्शन की व्यवस्था की गयी। आयुष्मान योजना से गरीबों को मुफ्त इलाज की सुविधा मिली।
 
इस तरह सरकार ने गरीबों,वंचितों और शोषितों के अलावा किसानों की दुख परेशानी को साझा कर उन्हे हर मुमकिन मदद उपलब्ध करायी। अपना दल सांसद ने कहा कि दूसरी ओर सत्ता लोलुप विपक्षी नेता तमाम सिद्धांत और मर्यादाओं को ताक में रखकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हटाने के लिये लामबंद होते रहे। इन सभी नेताओं और दलों का एक लक्ष्य है कि लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचे  मोदी को हटाया जाये ताकि भ्रष्ट और बेइमानो का राज पुन: बहाल हो सके।