Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

जातिवाद और धनबल के आधार चुनाव जीतना चाहती है कांग्रेस : देवनानी

Posted at: Apr 20 2019 5:20PM
thumb

अजमेर। राजस्थान के पूर्व शिक्षामंत्री अजमेर के विधायक वासुदेव देवनानी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि हार की आशंका से बौखलाकर कांग्रेस जातिवाद और और धनबल के आधार पर चुनाव जीतना चाहती है। देवनानी ने आज अजमेर में पत्रकारों से कहा कि गहलोत सरकार ने राज्य में सत्ता संभालने के बाद चार महीने में किसी तरह का विकास कार्य नहीं किया बल्कि भाजपा के किए कामों को धोने का काम किया है। यही वजह है कि कांग्रेस और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हताशा की स्थिति में हैं और घबरा गये हैं।

उन्होंने दावा किया कि अजमेर सहित राजस्थान की किसी भी सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार नहीं जीत सकेगा। जोधपुर में जनता उनके पुत्र वैभव गहलोत को सबक सिखाएगी। देवनानी ने राज्य में कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था पर कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में सरेआम दुल्हन का अपहरण हुआ है, जो कानून व्यवस्था पर बहुत बड़ा धब्बा है।

कांग्रेस ने राजस्थान में सत्ता संभालने से पहले विधानसभा चुनाव में जो वायदे किए, उनमें वह एक भी पूरा नहीं कर पाई। पानी, चिकित्सा, ऋण माफी, बेरोजगारी भत्ता आदि किसी भी मामले में वह खरी नहीं उतरी। इतना ही नहीं राज में आते ही स्मार्ट सिटी के कार्य तक रुकवा दिए गए।