Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

प्रदेश

राज ठाकरे कांग्रेस-राकांपा के लिए मुंबई में करेंगे चुनाव प्रचार

Posted at: Apr 20 2019 6:35PM
thumb

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस (राकांपा) के लिए महाराष्ट्र के कई स्थानों पर लोकसभा चुनाव का प्रचार करने के बाद अब मुंबई और आस पास के चुनाव क्षेत्रों में अपना ध्यान केन्द्रित करेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार ठाकरे मुंबई उत्तर पूर्व लोकसभा चुनाव क्षेत्र से राकांपा के संजय दीना पाटिल के लिए 23 अप्रैल को भांडुप में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
दक्षिण मुंबई लोकसभा चुनाव क्षेत्र से कांग्रेस के मिलिंद देवड़ा के लिए 24 अप्रैल को शिवड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। दीना पाटिल के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के मनोज कोटक और मिलिंद देवड़ा के खिलाफ शिव सेना के सांसद अरविंद सावंत चुनाव लड़ रहे हैं। ठाकरे पनवेल में 25 अप्रैल को और नासिक में 26 अप्रैल को भी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।
ठाकरे के कार्यक्रम के अनुसार उत्तर मुंबई से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के पक्ष में रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम नहीं है। मनसे ने स्पष्ट किया है कि ठाकरे संजय निरुपम की उम्मीदवारी का समर्थन नहीं करते क्योंकि उन्होंने ठाकरे और मराठी भाषी लोगों के खिलाफ बयान दिया था जिसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।