Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

लाइफ स्टाइल

गर्मियों में घूमने जाने वालों के लिए IRCTC का धमाकेदार ऑफर

Posted at: May 3 2019 5:21PM
thumb

नई दिल्ली। अगर आप भी गर्मियों की छुट्टी में कई जाने की प्‍लान बना रहे हैं तो इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर से आप कम कीमत में विदेश यात्रा कर सकते हैं। आपको बता दें कि आईआरसीटीसी (IRCTC) तरफ से 'अद्भुत भूटान' पैकेज पेश किया गया है। पांच रात और 6 दिन वाले इस पैकेज में आपको भूटान के दिलकश नजारों की सैर कराई जाएगी. अगर आप भी भूटान जाने का प्लान कर रहे हैं तो देर मत कीजिए और IRCTC के पैकेज की बुकिंग करा लीजिए। 
भूटान यात्रा के इस पैकेज में आपकी यात्रा की शुरुआत दिल्ली से होगी. IRCTC के इस पैकेज में कपल के लिए भी ऑफर है. इस पैकेज की सबसे खास बात इसकी कीमत है। इसमें यदि आप दो लोगों हैं तो 44,700 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से भूटान की सैर कराई जाएगी। 
IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार टूर पैकेज 16 जून से 21 जून तक का है। ऑफर में यात्रियों को फ्लाइट की टिकट होगी। कपल यानी दो यात्रियों के लिए प्रति व्यक्ति 44,700 रुपए का भुगतान करना होगा। पैकेज में यात्रियों को नाश्ता और डिनर कराया जाएगा। इसके साथ ही रोजाना पानी की बोलत भी दी जाएगी। 5 रात के दौरान यात्री एक रात पुनाखा, 2 रात थिम्पू और 2 रात पारो में ठहरेंगे।