Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

अनन्या पांडे ने करवाया ये खूबसूरत फोटोशूट

Posted at: Jun 15 2019 5:42PM
thumb

मुंबई। फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडेय इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। अनन्या फिल्म के पहले से ही अपनी स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अनन्या आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों अनन्या पांडे का एक फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।
अपने स्टाइल और खूबसूरती से फैन्स के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटोशूट को पोस्ट किया है। इस तस्वीर में अनन्या पांडेय ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। इसके साथ ब्लैक कलर के हाई हिल्स उनके लुक को को कंप्लीट कर रहा है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस दुनिया से परे।'
अनन्या पांडे की वायरल हो रही इस तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में अनन्या कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ काम करती हुई नज़र आएंगी।