Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

मेष राशि के जातको का रविवार का राशिफल

Posted at: Jun 16 2019 1:16AM
thumb

किसी भी काम को तुरंत तैयार होकर शुरू करने से पहले गंभीरता से तर्क की कसौटी पर परख लेना ही ठीक होगा । आपके लिए कल्पनात्मक सा समय है ।  इसीलिए रोमांस का आनंद लें ।  रोमांस में कल्पना लाने से आपके लिए अच्छा होगा लेकिन अगर आप ऑफिस में भी यही करने की कोशिश करेंगे तो परिणाम अच्छे नही होंगे । 

मेष स्वास्थ्य और कल्याण- आप किसी भी स्थिति के लाभ-हानि के बारे में अच्छी तरह नही सोचते हैं ।  जो कुछ आपके रास्ते में आ जाता है ,उसे सहज भाव से स्वीकार कर लेते हैं I आपकी ग्रहों की स्थति उर्जादायी है I इस उर्जा का प्रयोग अपने रास्ते में आने वाले एक अवसर को समझने के लिए करें और देखें कि क्या होता है ,अपने स्वास्थ्य से शुरुआत करें I तले-भुने खाने से बचकर रहें ,अच्छी नींद लें I
मेष प्यार और संबंध- जटिलताएँ आपके प्रेम के क्षेत्र में आ सकती है । आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा , क्योकि आवेग आपको कुछ भी शुभ नहीं देगा । आपको अपने साथी के प्यार और स्नेह को पहचानने की भी जरुरत भी है जो की तनाव के चलते कही दब सा गया था । अपने आत्म सम्मान और अपने साथी के लिए अपनी प्रतिबद्धता के बीच एक अच्छे संतुलन को बनाए रखना अब बहुत महत्वपूर्ण है। 
मेष कैरियर और धन- आप एक शांतिपूर्ण मानसिक स्थिति में हैं और आज अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना आसान रहेगा । आज अपने करियर के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्णय लेने में आप सक्षम होंगे , लेकिन अपने वरिष्ठ अधिकारियों से समर्थन की कमी की वजह से आप थोड़ा पीछे हटने को मजबूर होंगे इसलिए आप उन्हें मनाने के लिए प्रयास करें ताकि सब अच्छी तरह से पूर्ण हो और आप ख्याति एवं धन प्राप्ति की तरफ अग्रसर हो ।