Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

वृषभ राशि के जातको का रविवार का राशिफल

Posted at: Jun 16 2019 1:17AM
thumb

आपको थोडा सा अधिक लचीला रुख अपनाना चाहिए ,लेकिन आज आप ना तो कोई अच्छी सलाह और ना ही अपने मन की आवाज सुनना चाहते हैं ।  आपका यह अड़ियल रवैया आपके लिये घर और कार्यस्थल दोनों ही जगह पर आपके लिए नुक्सान का कारण बनेगा ।  इसका एक ही समाधान है कि आप अपना दिमाग खुला रखें और दूसरों की भी बातें सुनें । 

वृषभ स्वास्थ्य और कल्याण- आप पूरी तरह अलग जलवायु वाले किसी स्थान पर यात्रा की योजना बना रहे हो ।  अगर किसी गरम जलवायु वाली जगह पर जा रहे हो तो चाहे पसंद हो या न हो,खूब खीरा खाएं । अगर जलवायु ठंडी हो तो विशेष ध्यान रखें और बहुत सारे गरम ऊनी कपडे पहनकर अपने शरीर में ठंड को घुसने से बचाएं । 
वृषभ प्यार और संबंध- पिछले कुछ दिनों से आपके वर्तमान या होने वाले सम्बन्ध को लेकर आपके मन में ढेर सारी चिंताएं और संदेह हैं  आज सारे संदेह मिट जायेंगे और आप अपने सम्बन्ध और अपने पार्टनर के बारे में स्पष्ट होकर सोच पायेंगे  आप अपनी लव लाइफ के बारे में अच्छा और स्पष्ट निर्णय भी ले पायेंगे  
वृषभ कैरियर और धन- आज बड़ी और छोटी सफलताएं आपके कार्य क्षेत्र में दस्तख़त दे रही है । आपके द्वारा एक समय में प्रदान की गई सेवाओं के लिए आपको कुछ भुगतान प्राप्त हो सकता हैं या आपको एक अप्रत्याशित बोनस मिल सकता है। एक लंबे समय से जो पदोन्नति अटकी हुई थी वह आपको मिल सकती है या आपका पद उँचा हो सकता है और अलग से एक केबिन आपको मिल सकता है । बेरोजगार युवक या वे लोग जो अपनी मौजूदा नौकरी छोड़ना चाहते थे , उनके लिए भी आज शुभ सन्देश मिल सकता है ।