Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

मिथुन राशि के जातको का रविवार का राशिफल

Posted at: Jun 16 2019 1:18AM
thumb

इस समय आपके जीवन में पुराने सम्बन्ध और संपर्क महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं  आपके ऊपर हर जगह बहुत अच्छा कार्य करने का काफी दबाव होगा लेकिन आपको यह समझने की जरुरत है कि ज्यादा दबाव आपके खुद के तय किये हुए बहुत ऊँचे मानकों के कारण है  ईमानदारी और एकाग्रता आपको बहुत आगे ले जायेगी,लेकिन अपने आदर्शों और यकीन पर कायम रहें 

मिथुन स्वास्थ्य और कल्याण- आप आज खुद को थोडा अनियंत्रित सा महसूस करेंगे ,काफी मेहनत भरे वर्कआउट सेशन के बाद आप खुद को चोकलेट का तोहफा देने वाले हैं लेकिन इसी पर तो आपको नियंत्रण करना है ।  चोकलेट केक की बजाय कुछ कम कैलोरी वाला मीठा खाएं ।  अगर आप जिम प्रशिक्षक की बताई हुई डाइट पर नही चलेंगे तो आपको शेप में आने में बहुत समय लग जाएगा । 
मिथुन प्यार और संबंध- आपको अपने साथी के साथ अधिक सहानुभूति के साथ होने की जरूरत है। आपका साथी अत्यधिक तनाव से गुजर रहा है और आपको सिर्फ ये महसूस है की आपके साथी का रवैया आपके प्रति कैसा है और आप उससे किस तरह से प्रभावित हो रहे है । आपको ये याद रखने की जरुरत है की सच्चा प्यार बिना शर्त के होता है और ये समय अपनी चिंता को छोड़कर अपने प्रेमी की चिंता करने का है । 
मिथुन कैरियर और धन- आज किसी भी परीक्षा में उतरने के लिए अच्छा दिन नहीं है, हालांकि अगर आप परीक्षा में बेठ रहे है तो किसी नकारात्मक विचारों को अपने पास न आने दे । आप आगे बढे और आपकी शक्ति और सकारात्मकता आपकी कुण्डली से किसी भी नकारात्मक प्रभाव से लड़ सकती है। आज पैसे उधार न दे क्योकि आपको धोखा मिल सकता है । बड़ी राशि उधार देने से बचे ।