Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

कन्या राशि के जातको का रविवार का राशिफल

Posted at: Jun 16 2019 1:23AM
thumb

आप आज कल्पनात्मक रहेंगे ।  कार्यस्थल की ओर से किसी अन्य स्थान की यात्रा का मौका मिल सकता है ।  आपकी रोमांटिक प्रवृति उजागर होगी ।  अपने आपको थोड़ी ढील देने का दिन है ,लेकिन काम में व्यवहारिकता भी दिखानी होगी ।  साथियों के साथ अच्छे मूड में रहेंगे ।  अपनी मेल देख लें,कोई महत्वपूर्ण मेल आपकी प्रतीक्षा कर रही है । 

कन्या स्वास्थ्य और कल्याण- आपके आसपास कोई आज बीमार अनुभव कर रहा है ,आपको उसकी काफी देखभाल करनी पड़ सकती है लेकिन चिंता न करें आपके उसकी मदद करने से आपका भी कुछ अच्छा ही होगा आपको आज छोटे –मोटे संक्रमणों से सावधान रहना होगा आपके लिए अपनी खुद की या किसी करीबी की छोटी छोटी स्वास्थ्य समस्याओं को नजरंदाज करना भविष्य में महंगा साबित हो सकता है 
कन्या प्यार और संबंध- प्रेम से संभंधित ग्रह अपने चरम पर है और इस कारण ये एक रोमांचक और साथ ही दीवानगी से भरा समय होने जा रहा है । इस का ज्यादा से ज्यादा लाभ ले । अपने साथी के साथ कुछ खास योजना बनाये या उसे आश्चर्य चकित करने के लिए कुछ प्रयास करे और यकीन माने , यही चीज़ बराबर उत्साह के साथ आपका साथी आपको लौटाएगा । ये समय अपने प्यार के जीवन पर पूरा ध्यान समर्पित करने का समय है । 
कन्या कैरियर और धन- अपने बेकार हो गए प्रयासों से निराश न हो , आपको फिर से खड़े होकर प्रयास और कार्य करने की जरुरत है ! बेशक आपके द्वारा दी गयी जानकारियों से अहम मुद्दों का हल न निकला हो , लेकिन आपको इससे कुछ जटिल विवरणों की एक बेहतर जानकारी मिलेगी । आप आज के दिन का आनंद ले क्यों की अतीत के निवेश से आपको आर्थिक रूप से लाभ होगा ।