Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

वृश्चिक राशि के जातको का रविवार का राशिफल

Posted at: Jun 16 2019 1:26AM
thumb

आज कोई अप्रत्याशित और काफी दबाव वाला काम मिलेगा लेकिन आप चिंता ना करें,आप आसानी से ओइसे पूरा कर लेंगे और आपको सबकी प्रशंसा भी मिलेगी ।  ऐसा हो सकता है कि घर पर अचानक बहुत सारे मेहमान आ जाएँ या बॉस आपको अंतिम समय पर कोई महत्वपूर्ण काम सौंप दें ।  स्थिति चाहे जो हो,आप बहुत अच्छे से संभल लेंगे । 

वृश्चिक स्वास्थ्य और कल्याण - आपको आज का दिन आराम से गुजारना होगा । सुबह उठने से ही लेकर,आप काफी आलस सा महसूस करेंगे जिसका असर आप पर पूरे दिन बना रहेगा ।  दिन जैसे ही आगे बढ़ेगा,आपकी जोड़ों की दर्द और कमरदर्द की समस्या गंभीर रूप लेती दिखाई दे रही है और आपको इस बात का ख़ास ध्यान रखना होगा कि आप ऐसे कार्य न करें जिनसे दर्द बढ़ जाए ।  आज समय है कि आप अपने सब कामों से छुट्टी लेकर आराम से दिन बिताएं । 
वृश्चिक प्यार और संबंध- अगर आप अपने सम्बन्ध के बारे में कुछ कसमकस की स्थिति में थे या आपका दिमाग कई दिशाओं में भाग रहा था तो आज आप किसी निष्कर्ष पर पहुँच जायेंगे जिनका सम्बन्ध है ,वे आज सगाई या शादी करने का फैसला ले सकते हैं  ग्रहों कि स्थिति में बदलाव के कारण आप अपने रिश्ते को नये प्रकार से देख सकते हैं  अगर आप पहले समर्पित होने के विरोध में थे तो आज इस तरह की पहल का स्वागत कर सकते हैं  
वृश्चिक कैरियर और धन- अगर आप इसे बारे में सतर्क और जागरूक रहे की दूसरे क्या कर रहे हैं , तो आप अपने व्यक्तिगत काम में बेहतर तरीके से सुधार कर सकते हैं। उनकी चिंताओं को समझने की कोशिश करे और एक तारतम्य स्थापित करे की आप क्या चाहते है और उन्हें क्या चाहिए । अतीत में की गई निवेश की गलतियाँ का भुगतान अब आपको करना पड़ सकता है , लेकिन आप अपनी समझदारी से स्थिति को संभाल सकते है ।