Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया अपने फिटनेस रूटीन का खुलासा

Posted at: Jun 16 2019 2:22PM
thumb

मुंबई। अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्म 'गली बॉय' में निभाए गए उनके किरदार के लिए काफी पसंद किया गया। सिद्धांत का कहना है कि खुद को फिट रखने के लिए वह जिम नहीं जाते हैं। हॉलीवुड फिल्म 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' के हिंदी संस्करण में अपनी आवाज देने वाले इस अभिनेता ने फुटवियर ब्रांड स्केचर्स के नए कलेक्शन के लॉन्च के मौके पर अपने रहन-सहन को लेकर बात की। यहां उनके साथ भारतीय स्प्रिंटनर दूती चंद और भारतीय महिला फुटबॉल टीम की कप्तान अदिति चौहान भी मौजूद थीं।
\
उनके फिटनेस मंत्रा के बारे में पूछे जाने पर सिद्धांत ने कहा : "मैं जिम नहीं जाता हूं बल्कि मैं ज्यादातर कैलिस्थेनिक्स, मार्शल आर्ट्स और पाकरर करता हूं। मेरी ये सारी चीजें बिल्कुल प्राकृतिक है जैसे कि झूलना, दौड़ना और पुश-अप्स..सिर्फ अपने बाइसेप्स को पंप करने और कुछ इस तरह की ही चीजों को करने के लिए जिम जाना मेरे लिए काफी बोरिंग है। इन सबके साथ मुझे फुटबॉल खेलना भी पसंद है। बचपन से ही मैं ज्यादातर खेल में रहा हूं।"
हाल ही में सिद्धांत की मुलाकात 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल' स्टार क्रिस हेम्सवर्थ से बाली में फिल्म के प्रोमोशन के दौरान हुई। इस अनुभव के बारे में बात करते हुए सिद्धांत ने कहा, "'एवेंजर्स' देखने के बाद मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक बन गया। मैंने 'मेन इन ब्लैक' के हिंदी संस्करण के लिए उन्हें अपनी आवाज दी है।
अपनी आवाज के जरिए उनके किरदार को अपना टच देने का मैंने प्रयास किया है, इसलिए यह मेरे लिए काफी भावपूर्ण रहा क्योंकि इस फिल्म के साथ काफी सारी यादें जुड़ी हुईं हैं।" अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर सिद्धांत ने कहा, "मैंने 'इनसाइड एज' के दूसरे सीजन के लिए शूटिंग पूरी कर ली है और इस महीने के अंत तक दो परियोजनाओं की घोषणा की जाएगी।"