Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

ज़रा हटके

अकेले में लड़कियां करती है ये काम...

Posted at: Aug 16 2019 5:18PM
thumb

लड़किया हमेशा अपना आपको अकेले रखना पसंद करती है... लड़कियों की कई आदत होती है जिन्हे वो आसानी से छुपा लेती है और किसी से शेयर नहीं करती लड़किया अपनी हर आदत और कुछ अलग अकेले में ही करना पसंद करती है वो अपनी फेमिली से ज्यादा अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ ज्यादा टाइम बिताना चाहती है।
जब लड़किया अकेले में अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ होती है तो वो अपने आप तो फ्री मान कर कई चीजे और कई हरकते करती है आइये जानते है इनके बारे में। 
 -  लड़किया अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ अकेले में मिलकर किसी दूसरे की मजाक बनाती है और हर बात पर कुछ ना कुछ हसी मजाक शुरू करती है।  
- लड़कियों का सबसे फेवरेट शोक होता है फोटो लेना ऐसे में अपनी फ्रेंड के साथ अकेले में वो अपनी हॉट तस्वीरें और शॉर्ट्स और तौलिये में पिक्चर क्लिक करती है।  
- कुछ लड़किया काफी हरारती होती है वो अगर अकेले में अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ हो तो किसी लड़के को या अपने बॉयफ्रेंड को कॉल करके परेशान करती रहती है।
- कई बार ज्यादा बोर होने पर बेस्ट फ्रेंड के साथ मूवी देखना भी लड़कियों को पसंद होता है और वो कुछ फिल्मो के बारे में और उनके पसंदीदा एक्टर के बारे में बात करती है ।  
- या फिर वो किसी न किसी लड़के के बार में बात करती है या कुछ ना कुछ कमी निकालती है और किसी भी बात में लड़को की बुराई निकालती है।