Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

बुर्का पहन पोर्न वीडियो बनवाती थीं पोर्न स्टार, ISI ने दी थी धमकी

Posted at: Aug 18 2019 5:46PM
thumb

मुंबई। पोर्न स्टार मिया खलीफा ने हाल ही में पोर्न इंडस्ट्री में होने वाली कमाई को लेकर जो खुलासा कर सुर्खियों में छा गई है। मिया खलीफा को वैसे तो सभी जानते हैं लेकिन संसार के सामने वह चर्चा तब आई थीं जब आतंकवादी संगठन आईएस ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। वजह थी कि वह बुर्का पहनकर पोर्न वीडियो बनवाती थीं इसी कारण से आतंकवादियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। अब मिया खलीफा ने एक साक्षात्कार दिया है जिसमें पोर्न इंडस्ट्री में होने वाली कमाई को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 
मिया खलीफा ने बताया कि लोग अक्सर सोचते हैं पोर्न इंडस्ट्री में कार्य करने वाले लोग बहुत ज्यादा ज्यादा पैसे कमाते होंगे लेकिन जब सच सामने आ जाए तो लोग दंग होंगे। उन्होंने बताया कि जब वह पोर्न इंडस्ट्री में कार्य करती थीं तो 12000 डॉलर सालाना यानी करीब आठ लाख रुपए तक मिलते थे।
उन्होंने बताया कि इसके पीछे बड़ा कारण है कि एजेंट इस कार्य के लिए उनसे बहुत ज्यादा ज्यादा पैसे लेते हैं। उन्होंने बताया कि कार्य के दौरान बाहर रहना पड़ता है, महंगी लॉन्जरी, दवाइयां, खाना खर्चा व किराए वगैरह में खर्च हो जाते हैं। इसके बाद पास में कुछ खास नहीं बचता। मिया खलीफा आजकल पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं व एक अमेरिकी स्पोर्ट चैनल में कमंटेटर का कार्य कर रही हैं। मिया खलीफा ने आगे बताया कि पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद जब वह आम जॉब ढूढ़नी प्रारम्भ की तो बहुत ज्यादा परेशान होना पड़ा था।