Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

लाइफ स्टाइल

करें इस पोजीशन में सेक्स, निकल जाएगी आपके पार्टनर की....

Posted at: Aug 19 2019 1:01AM
thumb

सेक्स हर इंसान की जरूरत है। आजकल अलग-अलग पोजीशन में सेक्स करना फैशन सा बन गया है। शुरुआती समय में सेक्स करना है ये तो पता होता है पर कैसे करना है। आपको बता दें कि महिलाओं में सेक्स संतुष्टि के लिए जितना जरूरी टाईम नहीं है उससे कंही ज्यादा जरूरी सेक्स की पोजीशन होती है। आपको इस बात का अवश्य ध्यान रखना होगा कि किस सेक्स पोजिशंस में पार्टनर की चीख निकाली जा सकती हैं और उन्हें बेहतर संतुष्टि मिले।  आइए जानते है कुछ ऐसी पोजिशंस के बारे में जो आपकी फीमेल पार्टनर को चाहकर भी चुप नहीं रहने देगी।  
 
फेस टू फेस- फेस टू फेस पोजिशंस में अधिक मजा लेटकर नहीं बल्कि बैठकर आता हैं।  अगर पार्टनर के साथ बेहतर सेक्स का आनंद लेना चाहते हैं, तो आप इसे जरूर अपनाएं।  इस सेक्स पोजिशंस में दोनों को ही बराबर आनंद प्राप्त होता हैं।  
 
फोल्डेड डेक सेक्स पोजीशन- यह सेक्स पोजिशंस मर्दों की सबसे पसंदीदा सेक्स पोजिशंस में से एक हैं।  आप यदि अपनी पार्टनर की चीख सुनना चाहते हैं, तो आप इस पोजिशंस में जरूर आए।  इस पोजीशन में आपको कम से कम 10 मिनट तक संभोग जरूर करना चाहिए।  
 
डॉगी सेक्स पोजीशन- डॉगी सेक्स पोजीशन में पुरुषों को सबसे अधिक संतुष्टि प्रदान होती हैं।  अगर सेक्स का भरपूर आनंद लेना चाहते हैं, तो कभी भी इस सेक्स पोजीशन को मिस ना करें।  इस पोजीशन की महिला सबसे अधिक डिमांड करती हैं।  
 
लव फ्रॉम बेक साइड- यह सेक्स पोजीशन किसी भी महिला की चीख निकालने के लिए काफी हैं।  इसमें महिला और पुरूष का मुंह एक ही दिशा में होता हैं।  पार्टनर पीछे से महिला को सेक्स का आनंद देता हैं।