Sunday, 22 September, 2019
dabang dunia

बॉलीवुड

शाहिद कपूर की पत्नी ने किए कई बड़े खुलासे, शादी से पहले...

Posted at: Sep 11 2019 2:39PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। फोटोशूट के साहा ही मीरा राजपूत ने वोग मैग्जीन के पन्नो पर सजे शाहिद मीरा ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किये। ऐसे में वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि जब वो पहली बार मिले तो उन्होंने 7 घंटे तक बात की। शाहिद कहते हैं, 'मीरा से पहली बार मिलते ही मेरे दिमाग में ख्याल आया कि दो बड़े सोफों पर हम बैठे हैं। हमारे आसपास कोई नहीं है। क्या हम 15 मिनट भी साथ रह पाएंगे।' आपको बता दे कि शाहिद और मीरा की शादी 2014 में हुई थी।ऐसे में हाल ही में दोनों की शादी को 5 साल पुरे हुए है। 
ऐसे में मीरा ने कहा कि 'मुझे फिल्मों के बारे में ज्यादा नहीं पता था और ये अच्छा भी था। पहली मुलाकात में हमें एक-दूसरे को जानने का मौका मिला। हमने एक-दूसरे को जाना । हमने ये नहीं सोचा कि दूसरे हमारे बारे में क्या सोचते हैं।' इसी के साथ इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' में उनका ड्रग एडिक्ट वाला रोल देखने के बाद मीरा का रिएक्शन कैसा था। 'हम सोफे पर बैठे थे और इंटरवल के करीब मीरा मुझसे 5 कदम दूर जाकर बैठ गईं। फिर उसने मुझे देखा और कहा, तुम ये नहीं हो, है ना.. क्या तुम्हारे अंदर भी कुछ ऐसा है?मुझे अभी बता दो, मैं अभी भी जा सकती हूं ।'
 ऐसे में मीरा बताती है कि 'दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना मेरे लिए बहुत बड़ा बदलाव था। यहां आकर मैंने अपना लाइफस्टाइल बदला। यहां तक की कपड़े भी बदले। शादी से पहले मैंने कभी रिप्ड जींस नहीं पहनी थी। शादी के बाद मैंने दो रिप्ड जींस खरीदी। शाहिद ने मुझे हर चीज में सपोर्ट किया।'अब मीरा की इन बातो से तो साफ जाहिर होता है कि शाहिद की जिदगी में आने के बाद उन्होनों अपने आपको पूरी तरह से बदल लिया था।