Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

बेटी को नकल कराते पकड़ी गई ये अभिनेत्री - हुई 14 दिन की जेल

Posted at: Sep 14 2019 3:21PM
thumb

मुंबई। हॉलीवुड अभिनेत्री फेलिसिटी हफमैन को एक शीर्ष यूनिवर्सिटी में अपनी बेटी का एडमिशन कराने के लिए रिश्वत देने के मामले में 14 दिन जेल की सजा सुनाई गई है। बता दें कि बोस्टन में शुक्रवार को एक कोर्ट में संघीय न्यायाधीश इंदिरा तलवानी द्वारा अपने आदेश में कहा गया है कि हफमैन (56) को 30,000 डॉलर का जुर्माना भरने, 250 घंटों की कम्यूनिटी सेवा और एक साल तक निगरानी में रहने की सजा मिलती है।
हफमैन ने ये बात स्वीकार की कि उन्होंने साल 2017 में अपनी बेटी के परीक्षा के उत्तर को सही करने के लिए 15,000 डॉलर का भुगतान किया था। हफमैन ने कहा, मैं अपनी गलती मानती हूं और शर्मिंदा भी हूं। मैंने जो किया उसकी जिम्मेदारी लेती हूं और अब इसके नतीजे भुगतने को भी तैयार हूं।
56 वर्षीय हफमैन कॉलेज प्रवेश घोटाले में 50 आरोपियों में शामिल हैं। संघीय अभियोजकों ने कहा कि आरोपियों ने येल, स्टैनफोर्ड, जॉर्जटाउन और यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया समेत प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में अपने बच्चों का दाखिला कराने के लिए कथित तौर पर धोखाधड़ी की। हफमैन (56) और ‘‘फुल हाउस’’ की अभिनेत्री लोरी लॉघलिन (54) पर मेल धोखाधड़ी की साजिश का आरोप लगाया गया है।