Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

खेल

जोंटी रोड्स ने विराट को बताया किंग, स्मिथ को कहा बदसूरत...

Posted at: Sep 18 2019 12:49PM
thumb

मुंबई। विश्व क्रिकेट के महान फील्डर रहे दक्षिण अफ्रीका के जोंटी रोड्स ने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और ऑस्‍ट्रेलिया के दिग्‍गज क्रिकेटर स्‍टीव स्मिथ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जोंटी रोड्स ने बताया विराट कोहली और स्मिथ में कौन बेस्ट है। 
हालांकि पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स ने कोहली को अपना पसंदीदा बल्लेबाज बताया। न्यू इंडियन एक्सप्रेस को दिए बयान में रोड्स ने कहा, मैं विराट कोहली को खेलते देखना पसंद करता हूं। स्मिथ के एक्शन और उनकी तकनीक से वो सबसे बदसूरत शतक बनाता है जो मैंने आज तक नहीं देखे लेकिन वो खिलाड़ी लगातार रन बनाता है। क्रिकेट देखने वाला कोई शख्स (उसे खेलता देखकर) कहेगा कि ‘वाह! क्या शानदार शॉट है’ ना कि ‘ओह! वो ये शॉट कैसे मार सकता है’ इसलिए फिलहाल विराट कोहली।
केवल बल्लेबाज ही नहीं पूर्व क्रिकेटर ने मौजूदा क्रिकेट के शानदार तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह और कगीसो रबाडा के बारे में भी बात की। जब उनसे इन दो गेंदबाजों में से किसी एक और चुनने के लिए बोला गया, तो उन्होंने कहा, “ये इस बात कर निर्भर करता है कि आप क्या करना चाहते हैं। अगर आप शुरुआत में ही विकेट गिराना चाहते हैं तो रबाडा लेकिन अगर आप बचाव करना चाहते हैं तो बुमराह स्पेशलिस्ट है।