Saturday, 20 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

रोमांटिक हुई अभिनेत्री, बोलीं- किसी दिन बनूंगी मैं राजा की रानी

Posted at: Sep 20 2019 3:40PM
thumb

मुंबई। भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में है। आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। जिस पर निरहुआ ने एक मजेदार कमेंट भी किया है। आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। जिसमें उनके साथ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं।
दोनों का ये फोटो काफी बेहतरीन हैं और दोनों का अंदाज भी काफी रोमांटिक दिख रहा है। फोटो पर आम्रपाली ने एक प्यार कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में आम्रपाली दुबे ने लिखा- 'किसी दिन बनूंगी में राजा की रानी।' इसके साथ ही आम्रपाली ने कुछ हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए हैं। वहीं आम्रपाली के इस पोस्ट पर निरहुआ ने लिखा- जरा फिर से कहना। बता दें कि ये फिल्म राजा के गाना के लिरिक्स हैं। फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी। जिसमें संजय कपूर और माधुरी दीक्षित नजर आए थे।
 बता दें कि आम्रपाली अपने फैंस के लिए अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। कुछ वक्त पहले भी एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में वो अमायरा नाम की बच्ची की आवाज में बात कर रही थीं। वीडियो में आम्रपाली कहती नजर आ रही थीं- 'मेरे नाना ने मुझसे रिश्ता तोड़ दिया है।' इसके आगे आम्रपाली कहती हैं- 'मेरे नाना ने मुझसे कहा है, मूंगफली में दाना नहीं हम तुम्हारे नाना नहीं।'