Sunday, 20 October, 2019
dabang dunia

बॉलीवुड

बाबा रामदेव पर फिदा हैं ये दो अभिनेत्रियां, एक कर बैठी...

Posted at: Oct 10 2019 1:18AM
thumb

मुंबई। योग गुरु बाबा रामदेव न सिर्फ भारत में मशहूर हैं, बल्कि विदेशों में भी काफी धूम मचा रहे हैं। बाबा रामदेव की पतंजलि आयुर्वेद का मार्केट शेयर पिछले एक साल में हर कैटिगरी में घटा है। उपभोक्ताओं के बीच नैचुरल प्रॉडक्ट्स की मांग बढ़ने से कई कंपनियों ने अपने हर्बल ब्रांड लॉन्च किए हैं। इस बीच आज हम बाबा रामदेव से जुड़ी कुछ अजीब बाते आपको बताने वाले हैं। बाबा रामदेव अक्सर योग के ज़रिए निरोग होने का दावा भी करते हैं, जिसकी वजह से उनके साथ योग करने के लिए तो हर कोई उत्साहित रहता है, लेकिन दो अभिनेत्रियां उन पर जान छिड़कती हैं। 
शिल्पा शेट्टी भी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से कई दफा उन्हें बाबा रामदेव के साथ योग करते हुए देखा गया है। इस दौरान शिल्पा शेट्टी बोल चुकी हैं कि उन्हें बाबा रामदेव काफी ज्यादा पसंद हैं। ऐसे में, उनके साथ योग करना उनकी जीवन की सबसे बड़ी खुशी है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने योग दिवस पर बाबा रामदेव के साथ योग किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई थी। शिल्पा शेट्टी के अलावा एक अन्य अभिनेत्री बाबा रामदेव पर फिदा हैं, जिनका नाम राखी सावंत हैं। जी हां, राखी सावंत कह चुकी हैं कि यदि बाबा रामदेव उनसे शादी के लिए राजी हो तो वे फेरे लेने के लिए तत्काल रूप से तैयार हैं। इतना ही नहीं, एक बार सार्वजनिक शो से बाबा रामदेव भी ये स्वीकार कर चुके हैं कि एक बार राखी सावंत उनसे मिली थी और उनसे ब्याह करने के लिए पीछे पड़ गयी थी, जिसकी वजह से उनके बारे में मैं कुछ बोलना ही नहीं चाहता हूं। 
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत का इन दिनों शादी जा ड्रामा चल रहा है, जिसमें उन्होंने एक रहस्यमयी लड़के से शादी कर ली है। ऐसे में दुनिया के सामने चैलेंज है कि उनके पति को लोग ढूंढ के बताए कि कौन है। इतना ही राखी सावंत खुद अपने पति को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहती हैं, इसलिए जबरदस्त गेम खेल रही हैं। हालांकि, उनके फैंस आज भी उनके पति को देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसके बच्चे का मां बनने का भी दावा कर चुकी हैं।