Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

एक्‍ट्रेस ने बयां किया दर्द, बोलीं- लोग मजाक बनाते थे, क्‍योंकि...

Posted at: Nov 14 2019 3:11PM
thumb

नई दिल्‍ली। हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज ने हाल ही में अपने बढ़े वजन और उससे होने वाली तकलीफ को लेकर खुलासा किया है। ईटीऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अपनी दोस्त रकेले स्टीवंस के वीडियो पॉडकास्ट 'गिविंग बैक जेनेरेशन' के एक एपिसोड में गोमेज ने इस बात का खुलासा किया कि उनके वजन को लेकर उनपर कई लोगों ने कमेंट किया था। इस कमेंट ने उनके दिमाग पर भी काफी प्रभाव उनके मानसिक स्थिति पर भी पड़ा था।
गोमेज ने याद किया, "अपने वजन में घटाव-बढ़ाव के साथ पहली बार मैंने बॉडी शेमिंग का अनुभव किया। उन्होंने आगे कहा, "मैं ल्यूपस से पीड़ित थी और किडनी की समस्याओं और उच्च रक्तचाप से जूझ रही थी, तो ऐसे कई सारी परेशानियां थीं, जिनसे मैं घिरी हुई थी और उस वक्त मैंने बॉडी-शेमिंग जैसी चीजों को पहली बार नोटिस करना शुरू किया।"
हालांकि सेलिना ने यह भी कहा कि ल्यूपस ने सीधे तौर पर तो उनके बढ़ते हुए वजन को प्रभावित नहीं किया, लेकिन कई और स्वास्थ्य समस्याओं से उनके संघर्ष के चलते ऐसा हुआ। उन्होंने कहा कि वे दिन काफी मुश्किल भरे थे, जब उस तनावपूर्ण दौर में लोगों के द्वारा उनका मजाक बनाया जाता था और इससे उन्हें अपनी जिंदगी में बहुत परेशानी हुई थी।