Saturday, 27 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

टीवी अभिनेत्री का हुआ रेप, प्रेग्नेंट हुई तो भाग गया आरोपी आर्टिस्ट

Posted at: Nov 17 2019 1:08PM
thumb

चंडीगढ़/मुंबई। टीवी अभिनेत्री का आरोप है कि जूनियर आर्टिस्ट ने उसके साथ होटल रूम में दुष्कर्म किया। उसने आगे आरोप लगाया है कि वह बाद में गर्भवती हो गई। जूनियर आर्टिस्ट विनीत वर्मा, जिस पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है, हरियाणा के यमुनानगर का रहने वाला है।  अभिनेत्री 'कहानी घर घर की', 'देश में निकला होगा चांद' और 'नच बलिए' जैसे शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं।
चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी इस समय फरार है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री और जूनियर आर्टिस्ट की इसी साल अक्टूबर में दोस्ती हुई थी। अभिनेत्री ने जूनियर आर्टिस्ट के खिलाफ यमुनानगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री का कहना है कि आरोपी उन्हें होटल ले गया था और ड्रग दिया। इसके बाद आरोपी ने उनका रेप किया और वह प्रेग्नेंट हो गईं।
इसके बाद आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद अभिनेत्री ने आरोपी के खिलाफ यमुनानगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत दर्ज करवाने के बाद से आरोपी फरार है। अभिनेत्री का दावा है कि आरोपी का परिवार भी उसका पूरा साथ दे रहा है।
अभिनेत्री का दावा है कि आरोपी के परिवार को हर चीज़ के के बारे में पता था और फिर भी उन्होंने मदद नहीं की। अभिनेत्री ने बताया कि उनकी और जूनियर आर्टिस्ट की मुलाकात मुंबई में हुई थी और दोनों ने कई शोज़ में एक साथ काम किया था। हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी गोपनीयता का खुलासा नहीं किया है। फिलहाल पुुलिस मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम विनीत है।