Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

देश

जयपुर में युवती से कार में गैंगरेप - 12 घंटे बाद गाड़ी से कूदकर....

Posted at: Dec 5 2019 1:09PM
thumb

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके से एक युवती का अपहरण और उसके साथ रात भर चलती कार में गैंगरेप के सनसनीखेज मामले का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में युवती के साथ दो युवक कार में बैठे हैं। युवती ड्राइविंग सीट पर बैठी है वहीं एक युवक नशे में नजर आ रहा है।
वारदात के 6 दिन बाद सामने आए इस वीडियो के बाद पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है। बता दें कि युवती ने अपने साथ हुई इस ज्यादती की रिपोर्ट जवाहर सर्किल थाने में दर्ज कराई थी। पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार अपहरण के बाद आरोपी उसे 12 घंटे तक गाड़ी में ही घुमाते रहे और इस दौरान तीनों से उसके साथ गैंगरेप किया।
जवाहर सर्किल से युवती को कार में कालवाड़ की ओर लेकर गए थे जहां उसने कूदकर खुद को बचाया। युवती ने एक पेट्रोल पंप पर पहुंच कर वहां के कर्मचारियों से मदद की गुहार लगाई थी। घटना के 6 दिन बाद अब कार के भीतर आरोपियों के साथ युवती का एक वीडियो वायरल हुआ है।
घटना के बाद मौके पर पहुंची कालवाड़ थाना पुलिस ने युवती को जवाहर सर्किल थाना पुलिस को बुलाकर सौंप दिया था। जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस की दी रिपोर्ट के अनुसार युवती सवाई माधोपुर की रहने वाली है और एक इवेंट कंपनी में काम करती है।