Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

Mi का ये धांसू फोन हुआ सस्‍ता, अब मिल रहा है सिर्फ....

Posted at: Jan 28 2020 10:28AM
thumb

नई दिल्‍ली। Mi A3 को हाल ही में 1,000 रुपये की कटौती के साथ आने की घोषणा की गई है। इसमें कई फीचर्स हैं, जो Mi A3 के पास हैं, और निश्चित रूप से Android वन टैग उनमें से एक है। आइए देखें कि Mi A3 क्या प्रदान करता है, और यह हाल ही में कीमत में कटौती कैसे इस डिवाइस पर अपने हाथ पाने के लिए स्टॉक एंड्रॉइड प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खिड़की पेश कर सकती है। कटौती की खबर को एक तस्वीर के साथ ट्वीट करके साझा किया है। 1,000 रुपये की नई कटौती के साथ, Mi A3 अब 11,999 रुपये में बिकता है। Mi A3 की मूल कीमत 12,999 रुपये रखी गई है।
Mi A3 के फीचर्स का पता लगाते हुए, Xiaomi India ने यह भी लिखा है कि फोन सुपर AMOLED डिस्प्ले, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें भी कोई शक नहीं है कि Mi A3 15,000 रु। टैग के तहत सबसे अच्छे फोन के रूप में अपनी स्थिति बनाता है। हालाँकि अब बाजार में अन्य विकल्प हैं, जिन्हें चुनने के लिए, आप 10,000 रु। के टैग के साथ एक फ़ोन खरीदने का फैसला कर रहे हैं, और आप अपने बजट को थोड़ा बढ़ा सकते हैं, तो Xiaomi Mi A3 एक अच्छा विकल्प होगा।
निश्चित रूप से, Mi A3 के बारे में कुछ प्रश्न हैं जो आपको फोन खरीदने का निर्णय लेने से पहले ध्यान में रखना चाहिए। फोन के लॉन्च के बाद से, एक शिकायत जो उपयोगकर्ताओं को Mi A3 के साथ हुई है वह डिस्प्ले पर एचडी + रिज़ॉल्यूशन की है। लेकिन इसके बावजूद, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि डिवाइस एक सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो रिज़ॉल्यूशन नहीं होने पर डिस्प्ले की गुणवत्ता बढ़ाता है। 6.08 इंच के डिस्प्ले को यूज़र के हाथों में एक कॉम्पैक्ट पकड़ मिली है।