Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस प्रसिद्ध एक्टर बिजी है अपने फिल्म की प्रमोशन को लेकर

Posted at: Jan 28 2020 11:12AM
thumb

बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर रणवीर सिंह आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भटक रहे हैं. जी हाँ, उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम '83' है व इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कई शहरों में जा रहे हैं. वहीं अभी हाल ही में वह प्रमोशन के लिए चेन्नई गए हुए थे व इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया में एक फोटो को शेयर करते हुए दी है.

उन्होंने एकदम टिपकल पत्नी की तरह कुछ फरमाईश करते हुए कमेंट किया है, व उनका यह कमेंट इस समय चर्चाओं का भाग बन गया है. जी दरअसल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'चेन्नई से लौटते समय श्रीकृष्णा से 1 किलो मैसूर पाकिस्तान व हॉट चिप्स वाले के यहां से 2 किलों स्पाईसी आलू चिप्स लेते आना.'

फिल्म 83 भारतीय क्रिकेट टीम पर बेस्ड है, जिसने पहली बार 1983 में वर्ल्ड कप जीता था. वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देन की किरदार में नजर आएंगे, जबकि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी फिल्म में नजर आने वाली हैं. वहीं दीपिका के इस कमेंट पर फैंस ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि 'इसे कहते हैं 'परफेक्ट साउथ इंडियन'.' वहीं एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा है, 'वाइफ लक्ष्य'.... आपको पता हो रणवीर व दीपिका एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं व दोनों एक दूजे के फोटोज पर कमेंट्स करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं.