Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा के आत्महत्या को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

Posted at: Jan 28 2020 12:23PM
thumb

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या करने से दो दिन पहले एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था व वे इसके लिए शॉर्टलिस्टेड भी हो गई थीं। यह खुलासा सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में उनके साथ कार्य कर चुकीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने एक साक्षात्कार में किया। राजस्थान की रहने वाली सेजल मुंबई स्थित उनके घर में पंखे से लटकी पाई गई थीं। उनका सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था, जिसमें उन्होंने किसी को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया था।

डोनल ने कहा, "खबर सुनने के बाद मैंने कुछ दोस्तों से बात की तो पता चला कि वह मुंबई में दो वर्ष से रह रही थी। मुझे यह भी मालूम हुआ कि मृत्यु से दो दिन पहले उसने एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था व वह शॉर्टलिस्टेड भी हो गई थी। जल्द ही वह उसे प्रारम्भ करने वाली थी। उसका निर्णय बेहद दुखद है. अगर उसने करियर की वजह से यह कदम उठाया तो उसे इंतजार करना चाहिए था।"

बकौल डोनल, "मैं उसे व्यक्तिगतरूप से नहीं जानती थी. लेकिन मैंने उसके बारे में सुना था कि वह मस्त रहने वाली खुशहाल लड़की थी। वह मेरे परिवार टीवी इंडस्ट्री व 'दिल तो हैप्पी है जी' की मेम्बर थी। इसलिए वह मुझसे जुड़ी हुई थी. यह बहुत ही परेशान करने वाली न्यूज थी। जिस वक्त मेरी एक दोस्त ने मुझे उसकी मृत्यु की समाचार दी, तब मैं डिनर कर रही थी। यकीन मानिए इसके बाद मुझसे खाना नहीं खाया गया।"