Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

फिर एक बार बॉलीवुड में एंट्री लेने को तैयार है ये नई स्‍टार किड

Posted at: Feb 18 2020 1:23AM
thumb

शनाया कपूर, बॉलीवुड में स्टारकिड्स जो सिनेमाई पर्दे पर उतरने को बेताब है। शनाया 'सिर्फ तुम' फेम ऐक्टर संजय कपूर की बेटी हैं। अनन्या पांडे और सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड शनाया इन दिनों डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं। उन्हें सोमवार को मुंबई में डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। शनाया बांद्रा इलाके में डांस की क्लास लेने पहुंची थीं। 20 साल की शनाया बॉलीवुड पार्टियों की जान पहले ही बन चुकी हैं। वह गौरी खान की हर पार्टी में नजर आती हैं। भले ही वह रुपहले पर्दे से अभी दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर शनाया के खूब चर्चे रहते हैं। इंस्टाग्राम पर शनाया के कई फैन पेज अभी से बनकर तैयार हैं। बीते दिनों शनाया, अरमान जैन की शादी में भी नजर आई थीं।
 
तब फ्लोरल ड्रेस में सजी शनाया की तस्वीर उनके पिता संजय कपूर ने ही इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। संजय कपूर और महीप की बेटी शनाया ने बीते दिनों पेरिस में डेब्यू भी किया था। वह करण जौहर के साथ काम करने को लेकर उत्सुकता जाहिर कर चुकी हैं। उन्होंने करण को 'मोस्ट अमेजिंग डायरेक्टर बताया' था। शनाया ने आगे कहा था कि यदि करण जौहर उन्हें डायरेक्ट करते हैं तो खुशी के मारे वह रोने लग जाएंगी और शायद खुशी से मर भी जाएं। शनाया कपूर अपनी कजिन जाह्नवी कपूर के करियर को लेकर भी काफी खुश हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री के बारे में और बेहतर तरीके से जानने और सीखने के लिए 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभा रही हैं।
 
शनाया कहती हैं, 'फिल्मों के बारे में सबसे ज्यादा सीखना है तो आपको फिल्म के सेट पर होना चाहिए। इससे अच्छा कोई स्कूल नहीं है।' शनाया को एडी की यह भूमिका भी करण जौहर की मदद से मिली है। करण इस फिल्म के पीछे हैं। वह बताती हैं, 'करण ने मुझे बताया कि एक फिल्म है, जिसमें जाह्नवी काम कर रही हैं।' असिस्टेंड डायरेक्टर के तौर पर अपनी भूमिका को लेकर शनाया कहती हैं, 'स्कूल के बाद यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा अनुभव है।
 
असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर मैंने महसूस किया है कि एक फिल्म को बनाने में कितनी मेहनत लगती है।' वैसे शनाया को कोई जल्दी नहीं है। वह ऐक्टिंग डेब्यू के लिए बेताब तो हैं, लेकिन कोई हड़बड़ी नहीं दिखाना चाहतीं। वह कहती हैं, 'मैं हर तरह के स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए तैयार हूं।' शनाया ने अपनी दोस्त और शाहरुख खान की बेटी सुहाना के लिए कहा, 'वह अभी अलग जोन में है। वह कॉलेज जोन में हैं। वह न्यूयॉर्क में बहुत अच्छा कर रही हैं। वह अलग-अलग कल्चर के बहुत से लोगों से मिल रही हैं।' बहरहाल, उम्मीद यही है कि शनाया जल्द ही ऐक्टिंग डेब्यू करेंगी।