Friday, 26 April, 2024
dabang dunia

बिज़नेस

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बैंक मित्र को प्रदान की वित्तीय सहायता

Posted at: Mar 29 2020 12:36AM
thumb

नई दिल्ली। बैंक ऑफ बड़ौदा ने बैंक मित्रों को अपने आउटलेट पर स्वच्छता के रखरखाव के लिहाज से सैनिटाइजर, कीटाणुनाशक, मास्क, दस्ताने आदि की खरीद के लिए प्रत्येक सक्रिय और कार्यात्मक बीसी एजेंट को 2000 रुपए की वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। बैंक ने आज यहां कहा कि प्रत्येक सक्रिय बीसी एजेंट को प्रति कार्य दिवस 100 रुपए का भुगतान भी किया जाएगा। बैंक का मानना है कि कोविड- 19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए, बीसी पॉइंट को साफ-सुथरा, स्वच्छ और सुरक्षित रखना आवश्यक है।

ऐसी परिस्थितियों में बैंक के शीर्ष प्रबंधन ने निर्णय लिया है कि बीसी टच पॉइंट्स के रखरखाव के लिए प्रत्येक सक्रिय और कार्यात्मक बीसी एजेंट को 2000 रुपए की वित्तीय सहायता प्रदान की जाए, ताकि वे सैनिटाइजर, कीटाणुनाशक, मास्क, दस्ताने आदि की खरीद कर सकें और अपने आउटलेट पर स्वच्छता बनाए रख सकें। यह राशि पहले से ही सीधे उनके खातों में जमा कर दी गई है।

इसके अलावा बैंक ने इस मुश्किल घड़ी के दौरान बीसी एजेंटों को अपनी निरंतर सेवाओं का विस्तार करने के लिए प्रोत्साहित किया है। प्रत्येक सक्रिय बीसी एजेंट को प्रात: 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक न्यूनतम 5 ट्रांजेक्शन करने पर प्रति कार्य दिवस पर 100 रुपए का भुगतान करते हुए उन्हें  प्रोत्साहित करने का भी निर्णय लिया है। यह सुविधा 14 अप्रैल तक उपलब्ध होगी।