Wednesday, 03 June, 2020
dabang dunia

खेल

गौतम गंभीर ने कोरोना की जंग में दिए 1 करोड़ रुपये, दिल्ली सरकार को दिए थे....

Posted at: Mar 30 2020 12:06AM
thumb

नई दिल्ली। खतरनाक कोरोना वायरस के कारण भारत देश में पीएम मोदी ने 21 मार्च से लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान किया है। और अब लोग घरो में रहने लगे है। देश में सभी अपना योगदान दे रहे है। कोरोना के खिलाफ जारी महायुद्ध में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर भी मदद के लिए आगे आए हैं। गौतम गंभीर ने शनिवार को 1 करोड़ रुपये की मदद देने का एलान किया है। गंभीर ने अपने सांसद निधि फंड से ये पीएम रिलीफ फंड में देने की घोषणा की है।

इससे पहले भी गौतम गंभीर ने 50 लाख रुपये की सहायता राशि दिल्ली सीएम आपदा राहत कोष में जमा कराई थी. बता दें कि ये पैसा भी गंभीर ने अपने सांसद निधि फंड से जारी किया था। गौतम गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, "बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती! कोरोना के इलाज और उपकरणों में कोई कमी ना हो इसलिए चाहता हूं कि अस्पतालों को मेरे सांसद फंड से 50 लाख दिए जाएं।" अपने दूसरे ट्वीट में गौतम गंभीर ने लिखा कि यह एक ऐसा मुश्किल समय है, जब देश के सभी संसाधनों को कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने की जरूरत है।

मैं अपने सांसद फंड से एक करोड़ रुपये राहतकोष में देन का ऐलान करता हूं, साथ ही मैं अपना एक महीने का वेतन भी केंद्र राहत कोष में दूंगा। बताते चलें कि 28 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को अपने संबोधन में कोरोना वायरस से निपटने के लिए लोगों से मदद की अपील की थी। इस दौरान उन्होंने पीएम केयर्स फंड का अकाउंट नंबर भी जारी किया है। पीएम मोदी की अपील के बाद बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक लोग मदद के लिए आगे आए और पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की।