Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

कोरोना वायरस को लेकर अमिताभ के इस ट्वीट पर भड़के लोग

Posted at: Mar 30 2020 12:14AM
thumb

मुंबई। कोरोना वायरस भारत में भी लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिनों पहले जनता से यह अपील की थी कि वो 22 मार्च को शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए उन लोगों के लिए ताली, थाली और शंख बजाएं जो देश को कोरोना से बचाने में मदद कर रहे हैं। 
पीएम मोदी की इस अपील के बाद सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल होने लगा जिसमें लिखा था, '22 मार्च को शाम 5 बजे अमावस्या है। महीने का सबसे काला दिन जिससे वायरस, बैक्टीरिया और बुरी ताकत सबसे ताकतवर होती हैं। ताली और शंख की वाइब्रेशन इस वायरस  कम/खत्म कर देगी। चंद्रमा नए रेवती नक्षत्र की ओर बढ़ रहा है। मिलकर ये सभी तरंगे ब्लड सर्कुलेशन को भी ठीक करेंगी।' इस मैसेज को अमिताभ ने ट्वीट किया हालांकि इसके साथ उन्होंने क्वेश्चन मार्क का निशान लगाया। लेकिन उनके ट्वीट के तुरंत बाद वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए।
लोगों ने ट्वीट कर अमिताभ बच्चन पर गुस्सा निकाला तो वहीं कुछ ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि वो सोशल मीडिया पर अंधविश्वास फैला रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना था कि वो सोशल मीडिया पर झूठी खबरें फैला रहे हैं। इसके बाद अमिताभ ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि इसके बाद भी लोगों ने उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्हें ट्रोल करना जारी रखा। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने अपना ट्वीट क्यों डिलीट किया? वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस से अमिताभ के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की।
इससे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कोरोना वायरस के बारे में लिखा था कि उन्होंने पहली बार अपनी जिंंदगी में कुछ ऐसा देखा है। उन्होंने लिखा, 'अपने 78 वर्षों के जीवन में मैंने कभी भी, मानव जाति को अपने सभी मानवों को एक साथ, स्नेह, आदर सत्कार , प्यार, सहिष्णुता, और उनकी भलाई के लिए, सब को एक ही स्वर में, उनकी सुरक्षा के लिए कहा हो .. सावधान रहिए।'