Saturday, 30 May, 2020
dabang dunia

बॉलीवुड

अमिताभ ने कोरोना की जंग में बड़ाया हाथ, कहा- ‘एक ने दिया और कह दिया...

Posted at: Mar 30 2020 12:16AM
thumb

मुंबई। खतरनाक कोरोना वायरस के कारण भारत देश में पीएम मोदी ने 21 मार्च से लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान किया है। और अब लोग घरो में रहने लगे है। देश में सभी अपना योगदान दे रहे है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में डोनेशन दिया है लेकिन उन्होंने इस बात का खुलासा करने से इंकार किया कि उनकी ओर से कितनी राशि का योगदान दिया गया है। कोरोना वायरस के खिलाफ भारत सरकार ने जंग छेड़ दी है।
 
लॉकडाउन के अलावा अब सरकार ने लोगों से मदद की भी अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर फंड के जरिए लोगों से आर्थिक मदद देने की अपील की है। बॉलीवुड भी इस मामले में आगे आया है। सुपरस्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की मदद की है। इसके बाद से बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज इस ओर अग्रसर हो रहे हैं। महानायक अमिताभ भी इस जंग में शामिल हो गये हैं हालांकि उन्होंने यह नही बताया है कि उन्होंने कितनी रकम दी है।
 
अमिताभ ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा, ‘‘एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे, जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) अमिताभ’’