Saturday, 30 May, 2020
dabang dunia

बॉलीवुड

कनिका कपूर को लेकर आई बुरी खबर - चौथी बार भी निकलीं पॉजिटिव...

Posted at: Mar 30 2020 12:16AM
thumb

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। सिंगर का चौथा कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। कनिका की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने के बाद सिंगर के घरवालों ने चिंता व्यक्त की है। कनिका अभी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं। इस रिपोर्ट पर एक फैमिली मेंबर का कहना है कि हम टेस्ट रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं।
एक वेबसाइट के मुताबिक कनिका का चौथी बार कोरोना वायरस टेस्ट किया गया और वे फिर से पॉजिटिव आई हैं। जिससे उनके परिवार की चिंता बढ़ गई है। आईएएनएस के मुताबिक कनिका के परिवार के सदस्य ने बताया कि वे चिंता में हैं, क्योंकि ऐसा लग रहा है कि इलाज का कनिका पर कोई असर नहीं पड़ रहा है।
कनिका के ये परिवार के सदस्य अपना नाम नहीं बताने चाहते हैं। उन्होंने बताया कि हम टेस्ट रिपोर्ट्स को लेकर चिंतित हैं। ऐसा लग रहा है कि कनिका पर इलाज का असर नहीं पड़ा रहा है और इस लॉकडाउन में हम उन्हें एडवांस इलाज के लिए प्लेन से भी नहीं ले जा सकते हैं। हम सिर्फ उनके ठीक होने की दुआ कर सकते हैं। हालांकि इस बारे में SGPGIMS के डॉक्टर्स का कहना है कि सिंगर की हालत स्थिर है। 
कुछ वक्त पहले कनिका के तीसरे टेस्ट को लेकर विवाद सामने आया था। पहले कहा जा रहा था कि कोरोना वायरस के तीसरे टेस्ट में पॉजिटिव आईं थीं। लेकिन बाद में खबरें आईं कि कुछ तकनीकी कारणों के चलते उनके तीसरे सेंपल की जांच ही नहीं हो पाई थी।
बता दें कि कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं। यहां आकर उन्होंने लखनऊ और कानपुर ट्रैवल किया। वे होली पार्टी के अलावा अन्य पार्टी में भी शामिल हुईं। जिसमें वे सैकड़ों लोगों से मिलीं। उनके कोरोना वायरस पॉजिटिव मिलने की खबर से हड़कंप मच गया। लोग उनकी गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव के लिए आलोचना करने लगे। इसी मामले में कनिका के खिलाफ कुछ एफआईआर भी दर्ज हुई हैं।