Friday, 05 June, 2020
dabang dunia

बॉलीवुड

पत्नि अनुष्का बनी हेयर स्टाइलिस्ट, कैप्टन कोहली के काटे बाल, दिया नया लुक

Posted at: Mar 30 2020 12:53AM
thumb

मुम्‍बई। पिछले काफी दिन से बॉलीवुड में किसी भी हिंदी फ़िल्म की शूटिंग नहीं हो रही है। ऐसे में फिल्मों, टीवी सीरियल्स, विज्ञापनों और वेब शोज़ की शूटिंग से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की रोज़ी-रोटी का ज़बरदस्त संकट आ खड़ा हुआ है। कोरोना वायरस की वजह से सभी सेलेब्स आइसोलेशन पर हैं सभी अपने अपने घरों में कैद होकर कुछ ना कुछ कर रहे हैं व फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। इस लिस्ट में अब तक कैटरीना, करीना, करिश्मा, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, सलमान खान, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, हेमा मालिनी, वरुण धवन तक शामिल हैं।
 
वहीं आजकल कोई वर्कआउट वीडियो शेयर कर रहा है तो कोई बर्तन या झाडू लगाते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। इन सभी के बीच अनुष्का शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसे देखकर आप सभी खुश हो जाएंगे। जी दरअसल, अनुष्का ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह विराट कोहली के बाल काट रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में विराट कहते हैं कि 'ये शानदार हेयरकट मेरी पत्नी ने किया है। ' उसके बाद विराट कहते हैं कि, 'अनुष्का किचन की कैंची से बाल काट रही हैं। '
 
आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे दोनों इस मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले दोनों ने वीडियो शेयर कर फैन्स को एक साथ मैसेज दिया था व वीडियो में अनुष्का ने बोला था, 'कोरोना वायरस से जंग जीतने मे समय लगेगा व हौंसला लगेगा। कर्फ्यू का उल्लंघन ना करें क्योंकि ये जरूरी है कोरोना वायरस से लड़ने के लिए। ' इसी के साथ उस दौरान विराट ने बोला था, 'घर पर ही रहिए, अपने परिवार को व अपने आप को बचाइये कोरोनावायरस से।
 
घर से निकलकर, मोर्चा बनाकर व शोर मचाकर कोरोनावायरस से जंग हीं जीती जा सकती है। आपकी एक लापरवाही की वजह से हम सबको व सारे देश को चुकानी एक बड़ी मूल्य चुकानी पड़ सकती है। 21 दिनों तक घर के अंदर रहिए व देश को बचाइए। ' अंत में दोनों ने साथ में बोला था, 'एकता दिखाइए ज़िंदगी व देश बचाइए। ' खैर दोनों अब तक कई बार लोगों को घर में रहने के लिए अपील कर चुके हैं।