Thursday, 18 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

इस साल नही रिलीज हो पाएंगी ये 4 फिल्में, फैंस को लगा तगड़ा झटका

Posted at: Apr 15 2020 12:27PM
thumb

इन दिनों देश में कोरोना वायरस के चलते हर तरफ अफरा-तफरी मची हुई है, जिसकी वजह से आने वाली सभी फिल्में पोस्टपोन हो गई है। इसी बीच कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई है, तो वहीं कुछ फिल्में 2021 में शिफ्ट हो गई है। इस पोस्ट में अब उन 4 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे है, जो कोरोना वायरस के चलते अब 2021 में रिलीज होंगी।

1. पृथ्वीराज- हाल ही में ये खबर आई है अक्षय कुमार बिग बजट फिल्म पृथ्वीराज अब दिवाली पर नही रिलीज हो पाएगी। पृथ्वीराज फिल्म में काफी ज्यादा वीएफएक्स उपयोग होने वाला है, जिसका काम भी अभी रुक गया है। ऐसे में इस फिल्म के मेकर्स ने पृथ्वीराज को 2021 में शिफ्ट करने का प्लान कर लिया है। जल्द ही यशराज फिल्म्स पृथ्वीराज फिल्म की नई रिलीज डेट की एनाउंसमेंट कर सकता है। वैसे दिवाली पर अब अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब रिलीज होने वाली है।

2. ब्रह्मास्त्र- बॉलीवुड की सबसे बड़ी मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र भी 2021 में शिफ्ट हो गई है। वैसे फिल्म इस साल के आखिरी महीनें में यानि दिसंबर में रिलीज होने वाली है, लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है और वीएफएक्स का काम भी अभी पेंडिंग में है। इसकी वजह से मेकर्स ने इस फिल्म को और भी आगे खिसका दिया है। वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट में अब तक कई बार बदलाव हो चुका है।

3. एफ 9- हॉलीवुड की ये मच अवेटेड फिल्म पहले इस साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी। जबकि मेकर्स ने फिल्म की कंफर्म रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है, ये फिल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। वैसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, ये फिल्म इंडिया में एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

4. द एटरनल्स- ये हॉलीवुड की एक सुपरहीरो वाली फिल्म है, जो पहले सिनेमाघरों में 6 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन मार्वेल स्टूडियोज ने इस दिन ब्लैक विडो को शिफ्ट कर दिया है और द एटरनल्स को 2021 में रिलीज करने का ऐलान कर दिया। वैसे अब द एटरनल्स 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।