Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

मनोरंजन

सफलता का श्रेय परिवार को देती है आयुषी

Posted at: May 17 2020 1:34PM
thumb

मुंबई। अपनी मेहनत और लगन से हॉलीवुड में सशक्त पहचान बनाने वाली आयुषी छाबड़ा अपनी सफलता का श्रेय अपने परिवार वालों को देती है। गाजयिाबाद जैसे छोटे शहर की रहने वाली आयुषी ने जनवरी 2020 में अमेरिकन टेलिविजÞन स्टार ट्रेक : पिकार्ड में पेल नाम की शानदार भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर का आगाज किया। इस सफलता के अलावे आयुषी अपनी पहली भारतीय फÞल्मि ‘919’ में एक दमदार किरदार में दिखेगी।
 
अमेरिकन लेखक- निर्माता सेंडि साय की इस तेलुगु फल्मि का टाइटल ‘919’ है और इस साल के अंत में अमेरिका और भारत में रिलीज होगी। मॉडल से अभिनेत्री बनी भारतीय मूल की साउथ अफ्रीकन अभिनेत्री आयुषी ने अपनी प्रतिभा के बल पर जुनून और कठिन मेहनत से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत रही है। आयुषी छाबड़ा अपनी सफलता का पूरा श्रेय भारत में हुए अपने परवरिश और अपने पूरे परिवार को देती हैं। आयुषी अपने संयुक्त परिवार को याद करते हुए कहा ,‘‘मैं जहाँ भी जाऊँ अपने परिवार के तमाम सदस्यों को ख़ूब मिस करती हूँ।
 
अपने पसंदीदा यादों में से एक है, पूरा परिवार रविवार को एक साथ होते हैं और मजÞेदार कÞस्सिे कहानियों का दौर चलता है। आयुषी ने कहा, ‘‘ मैं जहाँ भी जाती हूँ अपने दिल में भारत को ले कर घुमती हूं, और भले ही मैं अभी जिस जगह पर भी रहूँ ,एक दिन के लिए भी भारत में अपने प्रियजनों या उस शहर को नहीं भूल पाती हूँ, जिसने मुझे इतना प्यार और सबसे खूबसूरत यादें दी ।