Thursday, 28 March, 2024
dabang dunia

देश

पाकिस्तानी युवक ने PM मोदी से लगाई गुहार - मोदी साहब मेरा कबूतर लौटा दें...

Posted at: May 29 2020 12:08AM
thumb

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच भारत-पाक सीमा पर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। कश्मीर के कठुआ के मनियारी गांव में एक पाकिस्तानी कबूतर को जासूसी के शक में पकड़ा गया। पाकिस्तानी कबूतर के पकड़े जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स अपने आप को जासूस कबूतर का मालिक बता रहा है। साथ ही वो पीएम मोदी से वापस देने की अपील कर रहा है।
वायरल वीडियो में पाकिस्तानी शख्स कह रहा है कि मोदी साहब! मेरा कबूतर वापस कर दिजिए। कबूतर मेरे परिवार का सदस्य है। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। युवक का कहना है कि उसका कबूतर जासूसी के लिए नहीं गया था। पाकिस्तानी युवक हबीबउला का दावा है कि उसका कबूतर उसके घर से उड़ा और कठुआ के मनियारी गांव पहुंच गया। जहां पुलिस उसे जासूस समझकर अपने कब्जे में रख ली। वीडियो में आगे वो कबूतर के मालिक होने का सबूत दिखाता है।
हबीबउला ने बताया कि ईद के दिन उन्होंने घर से कबूतर उड़ाए थे। उनमें से एक कबूतर सीमा पार कर चला गया है। युवक ने बताया कि कबूतर के पैरों में रिंग बांध कर उसपर अपना नाम व मोबाइल नंबर लिखा है। ताकि खो जाने पर उसका कबूतर वापस मिल सके। हबीबउला का कहना है कि वो पाक सरकार से भी अपने कबूतर को वापस लाने की मांग किया है। अगर मेरा कबूतर वापस नहीं आया तो वह बॉर्डर पर जाकर विरोध प्रदर्शन करेगा। बता दें, कठुआ के एसएसपी शैलेंद्र के अनुसार यह कबूतर कंटीली तार के नजदीक से पकड़ा गया था।