Thursday, 18 April, 2024
dabang dunia

बॉलीवुड

जगदीप के निधन से एक और नगीना खो दिया : अमिताभ बच्चन

Posted at: Jul 9 2020 2:24PM
thumb

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हास्य अभिनेता जगदीप के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये कहा कि उनके निधन से हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री एक और नगीना खो दिया है। हास्य की दुनिया के बेताज बादशाह जगदीप ने 08 मई 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। जगदीप के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गयी है। अमिताभ ने जगदीप को याद करते हुये उन्हें श्रद्धांजलि दी है। महानायक ने ब्लॉग में लिखा, ‘‘बीती रात हमने एक और नगीना खो दिया।
 
जगदीप... कॉमेडी में अद्भुत काबिलियत रखने वाले, गुजर गये। अदाकारी का उनका विलक्षण अंदाज था। मुझे कई फिल्मों में उनके साथ काम करने का सम्मान हासिल हुआ। दर्शकों की नजरों में जो प्रमुख हैं, उनमें शोले और शहंशाह शामिल हैं। वो एक विनम्र शख़्सियत थे, जिन्हें लाखों लोगों का प्यार मिला। मेरी दुआएं और प्रार्थनाएं उनके लिए। वहीं, अभिनेता अनिल कपूर,  रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, संजय मिश्रा समेत अन्य ने भी जगदीप के निधन पर शोक जताया है।
 
रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर जगदीप की आईकॉनिक तस्वीर साझा की जिसमें वह अपने निराले अंदाज में नजर आ रहे हैं। अभिनेता अनिल कपूर ने जगदीप को याद करते हुए उन्हें भारत के महान एक्टर्स में से एक बताया है। आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘‘आपका योगदान इंडस्ट्री में हमेशा याद किया जाएगा। हमें हंसाने के लिए शुक्रिया। सभी यादों के लिए शुक्रिया।