Friday, 29 March, 2024
dabang dunia

विदेश

यहां जानबूझकर मधुमक्खियों से डंक मरवाती हैं लड़कियां, वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

Posted at: Aug 1 2020 12:10AM
thumb

अक्सर हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है। इंसान चाहता है कि वो अपनी उम्र से कम दिखे। उम्र से अधिक जवां दिखने की चाहत किसमें नहीं होती और बात अगर महिलाओं की हो तो फिर कहना ही क्या। लड़कियां फैशन के पीछे पागल हैं। इसके लिए वो कुछ भी करती है। इंसान चाहता है कि वो अपनी उम्र से कम दिखे। उम्र से अधिक जवां दिखने की चाहत किसमें नहीं होती और बात अगर महिलाओं की हो तो फिर कहना ही क्या। महिलाये अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कुछ नहीं कर जाती है।

मधुमक्खी से मरवाती हैं डंक

जवां रहने के लिए एक अभिनेत्री ने मधुमक्खी से डंक लगवाएं हैं। 43 वर्षीय हॉलीवुड अभिनेत्री ग्वेनेथ पाल्ट्रो खुद को अधिक जवां दिखने की चाहत में मधुमक्खियों से डंक मरवा रही हैं। ग्वेनेथ पाल्ट्रो इन दिनों एपिथैरेपी करवा रही हैं।

एक दर्दनाक प्रक्रिया हैं जिसमें मधुमक्खी आपके शरीर पर डंक मारती हैं। ये थैरेपी हजारों वर्ष पुरानी है। इस थैरेपी से जलन-सूजन और निशान से छुटकारा मिल जाता है। जिससे आपकी खूबसूरती को बरकरार रखा जा सकता है।

वैबसाइट कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पैल्ट्रो ने कहा कि उनके कराए उपचारों में यह सर्वाधिक मूर्खतापूर्ण उपचार था। मेरे कराए उपचारों में सबसे मूर्खतापूर्ण वह था जब मुझे एक जिंदा मधुमक्खी से डंक लगवाया गया।