Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

देश

प्रियंका गांधी ने प्रशासन से शिमला आने की मांगी अनुमति, ई पास के लिए किया आवेदन

Posted at: Aug 8 2020 12:37AM
thumb

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, जो शिमला के बाहरी इलाके में एक उच्च-सुरक्षा क्षेत्र में 3-मंजिला कॉटेज की मालिक हैं, 10 अगस्त से हिमाचल प्रदेश के शांत इलाकों में अपने अगले तीन सप्ताह बिताने का उन्होंने प्रस्ताव रखा है। सूत्रों से पता चला है कि कांग्रेस नेता ने दो बच्चों और कुछ दोस्तों के साथ अपने बंगले पर रहने की अनुमति के लिए जिला मजिस्ट्रेट शिमला के माध्यम से राज्य सरकार को आवेदन दिया है, जिनकी कुल संख्या 12 है. 10 से 30 अगस्त तक शिमला में रहने के लिए प्रियंका गांधी ने अनुमति मांगी है।

प्रियंका शिमला के छराबड़ा स्थित अपने घर जाएंगी। शर्तों में से एक, जो राज्य सरकार हिमाचल प्रदेश में आने वाले सभी बाहरी लोगों के लिए लागू करती है उसमें ये है कि, आईसीएमआर दिशानिर्देशों के अनुसार प्री कोरोना टेस्ट ​​और 14 दिनों के लिए एक अनिवार्य घर क्वारंटीन है। 

राज्य सरकार को भेजे गए एक संचार में, प्रियंका ने COVID-19 परीक्षण रिपोर्ट के साथ आने का आश्वासन दिया है, और जिला प्रशासन के सभी आवश्यक होम क्वारंटीन मानदंडों का पालन करने और अपने निजी घर पर रहने की बात कही है। उपायुक्त अमित कश्यप ने यह कहते हुए विवरण देने से इनकार कर दिया कि प्रत्येक व्यक्ति ने ऑनलाइन पोर्टल लागू किया है और प्रत्येक व्यक्ति का आकलन करना मुश्किल है। लेकिन राज्य के दिशानिर्देशों का पालन करना महत्वपूर्ण है, भले ही कोई आना चाहता हो।