Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

खेल

सुनील गावस्कर ने अप्रिय टिप्पणी विवाद के बढ़ने पर दी सफाई

Posted at: Sep 26 2020 1:09AM
thumb

दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर अप्रिय टिप्पणी करने के बाद विवाद के बढ़ने के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है। विराट किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खराब खेले थे जिसके बाद कमेंट्री करने के दौरान गावस्कर को यह कहते हुए सुना गया था कि विराट लॉकडॉउन में अपनी पत्नी अनुष्का की गेंदबाजी पर खेल रहे थे और इससे उन्हें कोई फायदा नहीं मिलेगा।
 
उनके साथ उस वक्Þत आकाश चोपड़ा भी कमेंट्री कर रहे थे जो उनकी बात से सहमत नहीं नजर आए। गावस्कर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद विराट के प्रशंसकों ने गावस्कर की कड़ी आलोचना की। अनुष्का को भी गावस्कर की बात का बहुत बुरा लगा और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली।           
 
मामला बढ़ते देख गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच शुक्रवार को मुकाबले के दौरान सफाई देते हुए कहा, "मैंने विराट और अनुष्का का वीडियो देखा था जिसमें अनुष्का विराट को गेंद डाल रही थीं। मेरा बयान इसी संदर्भ में था। जिन्होंने इसे मुद्दा बनाया है मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वे पहले बात को पूरी तरह सुने फिर अपनी राय दें। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।"