Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''सिंह'' राशि के जातकों का 28 सितंबर 2020 का शुभ राशिफल

Posted at: Sep 28 2020 12:15AM
thumb

सिंह दैनिक राशिफल
आपकी सफलता हासिल करने की इच्छा आज और बलवती होती जायेगी। आप आज अपनी लिखित और वक्ता कला में सुधार के लिए कोशिश कर सकते हैं। सफलता के लिए महत्वपूर्ण टिप्स पढ़ें या किसी कुशल आदमी से मार्गदर्शन ले लें। हालाँकि इन सबके चक्कर में उनकी भी उपेक्षा ना करें जो लम्बे समय से आपके ध्यान और समय की प्रतीक्षा में हैं। 
 
सिंह स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
अपना रूटीन काम ख़तम करके और खाना खाने से पहले हाथ धोने की अच्छी आदत खुद को डाल लें,नही तो आप पर इन्फेक्शन का हमला हो सकता है। अगर आप अब सावधान नही रहेंगे तो काफी लम्बे समय तक बाद में परेशान रहेंगे। केवल उबला हुआ पानी पीयें और अच्छे से पका हुआ खाना ही खाएं। 
 
सिंह प्यार और संबंध राशिफल
आप अब यह समझ पायेंगे कि आपको जिंदगी बिताने के लिए किस तरह का पार्टनर चाहिए। हाँ ,आपने ठीक समझा ,आपको प्यार चाहिए और आप अब पैसों के लिए शादी नही करना चाहते। आपको वह आदमी मिल चुका है और उसे देखते हैं आपकी भावनाओं का मचलना इस बात का सबूत है। अगर अपने आकर्षण के बावजूद फैसला लेने में कोई परेशानी आती है तो अपने दिल की सुनें। 
 
सिंह कैरियर और धन राशिफल
आप उस पैसे के साथ काफी लापरवाह है जो आपने अपनी जरूरत के लिए बचाया है , लेकिन आपको भविष्य में अपनी वित्तीय सुरक्षा के लिए , अपनी असाधारण आदतों को नियंत्रित करना होगा। आप अपने निवेश के बारे में एक विशेषज्ञ से परामर्श करें जो आपको धन के बारे में उचित परामर्श दे सके जिससे धन की वृद्धि हो।