Friday, 19 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''कन्या'' राशि के जातकों का 29 सितंबर 2020 का शुभ राशिफल

Posted at: Sep 29 2020 12:13AM
thumb

कन्या दैनिक राशिफल
आज आप काल्पनिक से मूड में हैं।  अलग अलग भूमिकाएं निभाने और कल्पनाओं में आपको बहुत मजा आता है।  आप अपने लिए हर कहीं रोमांस ढूँढ लेते हैं।  आपकी सपनों की एक दुनिया है जिसे आपको सच करने का मौका मिल सकता है।  आप आज अपनी भावनाओं के वश में होकर संबंधों या करियर में कुछ असंभव सा हासिल करना चाहेंगे हालाँकि बड़े फैसले लेने के लिए यह समय ठीक नही है। 
 
कन्या स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आपके आसपास कोई आज बीमार अनुभव कर रहा है ,आपको उसकी काफी देखभाल करनी पड़ सकती है लेकिन चिंता न करें। आपके उसकी मदद करने से आपका भी कुछ अच्छा ही होगा। आपको आज छोटे –मोटे संक्रमणों से सावधान रहना होगा। आपके लिए अपनी खुद की या किसी करीबी की छोटी छोटी स्वास्थ्य समस्याओं को नजरंदाज करना भविष्य में महंगा साबित हो सकता है। 
 
कन्या प्यार और संबंध राशिफल
आप किसी अलग संस्कृति या किसी दुसरे देश के रहने वाले/वाली के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। आप इस आदमी के लिए काफी उत्सुक और भावनात्मक अनुभव करेंगे।  जब आप इस आदमी के साथ होंगे तो आपको बाकी दुनिया से कोई मतलब नही रह जाएगा।  अगर भगवान् ने चाहा तो इस सम्बन्ध को जल्दी ही कोई ठोस रूप भी मिल सकता है। 
 
कन्या कैरियर और धन राशिफल
ग्रहों की स्थिति में परिवर्तन के कारण , एक नई ऊर्जा का संचार आप में हो सकता है। आप जीवंत महसूस करेंगे। आप में अधिक से अधिक काम लेने की इच्छा आप में प्रबल होगी और तब भी आप खुश रहेंगे। इससे पता चलता है की चीज़े सकारात्मक दिशा में आगे भड़ रही है। लेकिन इस उत्साह में , अपने स्वास्थ्य को नजरअंदाज न करे। एक स्वस्थ मन एक स्वस्थ शरीर में रहता है।