Thursday, 18 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''मकर'' राशि के जातकों का 29 सितंबर 2020 का शुभ राशिफल

Posted at: Sep 29 2020 12:14AM
thumb

मकर दैनिक राशिफल
इस समय लोग आपके बेहतरीन विचारों को सुनने –जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं। आपको अब उनसे जो भी बात मनवानी है,आप आसानी से मनवा सकते हैं,इसके लिए कोई कसर न छोड़ें।  अपनी अधिकार जताने की प्रवृति को नियंत्रण में रखें,यह आपके खिलाफ जा सकती है।  अपना दिमाग खुला रखें,आपको किसी करीबी से कोई अप्रत्याशित खबर मिल सकती है। 
 
मकर स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आज आपका दिन है। आपकी किस्मत पूरी तरह आपके साथ है Iआपको दोस्तों और ऑफिस में खूब प्रशंसा मिलेगी Iइन सबके बीच अपनी प्राथमिक आवश्यकता यानी सेहत को न भूलें I। समय से और सही खाना खाएं। अगर आपका शरीर स्वस्थ रहेगा तो आप खाने की किसी भी चीज का आनंद ले पायेंगे I। 
 
मकर प्यार और संबंध राशिफल
आप जितना समय अपने पार्टनर को देना चाहते हैं , अपने व्यस्त सेड्युल तथा कई बाहरी कारणों के चलते उतना समय नही दे पायेंगे।  आपका अधिकतर समय अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरी करने में ही निकल जाएगा।  अपनी भावनाएं अपने पार्टनर को बताना न भूलें और आप पायेंगे कि वह आपकी सोच से भी कहीं अधिक समझदार हैं। 
 
मकर कैरियर और धन राशिफल
आज के दिन अप्रत्याशित धन की प्राप्ति के योग है। आज का दिन लॉटरी और सट्टा बाजार के लिए भी लाभप्रद है परन्तु ये धन लाभ कई तरह की जिम्मेदारियां भी साथ लायेगा जिसे आपको नजरअंदाज नहीं करना है। आपको इस पैसे के संबंध में आज एक महत्वपूर्ण काम का निर्वहन करना पड़ सकता है। इस अप्रत्याशित उपहार के वजह से आज आप कुछ हलकी फुलकी खरीदारी भी कर सकते है।