Saturday, 27 February, 2021
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''तुला'' राशि के जातकों का 19 जनवरी 2021 का शुभ राशिफल

Posted at: Jan 19 2021 12:44AM
thumb

तुला दैनिक राशिफल
आज आप महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपने सम्बन्धियों से बात कर सकते हैं। प्यार से बातचीत करें और नम्र बने रहें। अगर आप अभी स्थिति को नही संभाल पा रहें हैं तो अभी इसे छोड़ दें। अगर मूड हल्का करना चाहते हैं तो शाम को किसी समारोह में भाग लें। आध्यात्मिकता और विश्वास पर फोकस करने से आपको सहायता मिलेगी। 
 
तुला स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
जो लोग आपको अपना करीबी समझते हैं आज आप उनके लिए प्यार और सहायता का स्रोत बनना चाहते हैं। लेकिन उनकी देखभाल के साथ साथ अपनी सेहत को भी नजर अंदाज न करें। किसी भी तरह के इन्फेक्शन से बचने के लिए घर का बना खाना और यह तक कि ,पानी भी घर से लायें। अपने समय का सीमांकन करें कि आप खुद के लिए और दूसरों के लिए कितना समय रखना चाहते हैं। 
 
तुला प्यार और संबंध राशिफल
निजी जीवन में पार्टनर शिप में काम करने की योग्यता आपको अपने प्रोफेशनल जीवन में भी बहुत काम आने वाली है। आप और आपके पार्टनर मिल जुलकर जो भी काम करेंगे चाहे वह प्यार हो या बिज़नेस, आपको खूब सफलता मिलेगी। आप दोनों को एक दुसरे की खूबियों और कमियों की बहुत अच्छी समझ है और आपकी आपस में खूब बनती है। हमेशा ऐसे ही बने रहें। 
 
तुला कैरियर और धन राशिफल
आज पेशेवर मामलों में, आपको एक प्रभावशाली व्यक्ति से समर्थन मिल सकता है। उस व्यक्ति के साथ काम करते हुए, अपने काम के माध्यम से उसे प्रभावित करने के लिए कोई भी कसर न छोड़े। आप एक पदोन्नति या वेतन वृद्धि को प्राप्त करने के लिए सीढ़ी चढ़ रहे हैं। दूसरों से इसके बारे में बात करने से बचें। बस अपने काम पर ध्यान केंद्रित करे। आपका काम ही आपके बारे में बोलेगा।