Thursday, 25 April, 2024
dabang dunia

ज्योतिष

राशिफल: ''कर्क'' राशि के जातकों का 19 जनवरी 2021 का शुभ राशिफल

Posted at: Jan 19 2021 12:48AM
thumb

कर्क दैनिक राशिफल
आज आप साझेदारी के अंतर्गत घर और ऑफिस दोनों ही में बहुत अच्छा काम करेंगे। यदि अकेले काम करेंगे तो अस्पष्ट और असंभव सी लगने वाली मुसीबतों में फंस सकते हैं। टीम के रूप में काम करने पर ये बाधाएं परेशान नही करेंगी। आपसी सहयोग से आज आप किसी भी प्रयास में सफलता हासिल कर पायेंगे। 
 
कर्क स्वास्थ्य और कल्याण राशिफल
आप आज ऊर्जा और आशा से भरे हैं। यह सकारात्मक भावना आपको पूरे दिन प्रेरित करती रहेगी चाहे आपके रास्ते में कितनी भी बाधाएं आयें। हालाँकि आपके स्वास्थ्य की स्थिति बहुत अच्छी नही कही जा सकती फिर भी आप बिस्तर पर तो पड़े नही रहेंगे। विशेषज्ञ से सलाह लेकर आप बहुत जल्दी अपने स्वास्थ्य में सुधार कर पायेंगे। संतुलित भोजन करें। 
 
कर्क प्यार और संबंध राशिफल
आप और आपके साथी के लिए आज जीत की स्थिति बनी हुई है। आपकी कामुक भावना आप पर हावी है जिसके कारण आप मजबूर है। इसी तरह की आग दूसरी तरफ भी विद्यमान है। सचेत रहे और पूछे , आप निराश नहीं लौटेंगे। सिर्फ एक छोटी सी कोमल और देखभाल वाले दृष्टिकोण की आवश्यकता है और वैसे भी आप एक समझदार साथी है। 
 
कर्क कैरियर और धन राशिफल
आपने अपने व्यक्तिगत काम में व्यस्त होने के कारण अपने पेशेवर कार्यो को कुछ समय के लिए अधर में लटका दिया था , लेकिन लोगों को कार्यस्थल पर आपकी बुरी तरह से आवश्यकता है , हालाँकि अगर आप ई-मेल पर संदेश या फोन पर जवाब न दें पाये तो इसमें कोई बुराई नहीं है। व्यय बढ़ेंगे लेकिन आपको बहुत जल्द ही कुछ अप्रत्याशित धन प्राप्त होने के आसार है , जिससे आप अपनी वित्तीय स्थिति को काफी नियंत्रित कर लेंगे।